सेक्स करते समय क्या योनी का पानी पीना सुरक्षित है, जाने क्या है इसके फायदे

Yoni ka safed pani pine ke fayade
Benefits of vagina white water

सेक्स करते समय क्या योनी का पानी पीना सुरक्षित है, जाने क्या है इसके फायदे

Yoni ke pani pine ke fayade:-

सेक्स के दौरान योनी से पानी निकलना इस बात का संकेत है कि एक महिला यौन रूप से उत्त्तेजित है और यौन संबंध बनाने के लिए तैयार है। योनि का पानी एक सफेद रंग का तरल पदार्थ है जो योनि को उत्तेजित अवस्था में चिकना बनाने के लिए निकलता है। यह सम्भोग के समय लिंग को योनी में बिना कोई दर्द पैदा किये आसानी से प्रवेश करने में भी मदद करता है।
सेक्स करते समय अपने पार्टनर की योनी चाटना आपके पार्टनर को उत्तेजित कर सेक्स को और मजेदार बनाता है और इससे आपको भी आनंद मिलता है। लेकिन योनी का पानी पीना स्वास्थ्य के लिए खतरनाक या बुरा नहीं है यदि आप अपने पार्टनर की योनि से तरल पदार्थ को चाटते या निगलते हैं। कुछ लोगों को योनी का पानी पीना थोडा घृणित काम लग सकता है, लेकिन वैज्ञानिकों के शोध के अनुसार योनी का पानी पीने के भी अपने स्वास्थ्य लाभ है।
लेकिन कुछ सावधानियाँ भी जरुरी है खासकर जब आप किसी अनजान व्यक्ति के साथ सेक्स कर रहे है। किसी अनजान महिला के साथ ओरल सेक्स करना और उसकी योनी का पानी पीना यौन संक्रमण को न्योता देने जैसा है| इसलिए पहले उसके बारे में जान लेना, उस महिला या युवती के मेडिकल रिकॉर्ड और स्वछता को अच्छी तरह जान लेना जरुरी है| जिन पुरुषो के सिर्फ एक महिला से यौन सम्बन्ध होते है उनको ओरल सेक्स से होने वाले संक्रमण का खतरा बहुत कम होता है।
आज इस लेख में हम आपको बताएँगे योनी को चाटने से निकलने वाले पानी को पीने के क्या स्वास्थ लाभ और नुकसान है, क्या योनी का पानी पीना सुरक्षित है और इसका स्वाद कैसा होता है?


योनी के पानी का स्वाद कैसा होता है? Yoni ka Pani ka Taste

आमतौर पर स्वाद में थोड़ा क्षारीय होने के कारण, इस तरल पदार्थ में सामान्य रूप से गंध होती है, लेकिन दुर्गंध नहीं। मोटे तौर पर योनी का पानी निगलना सुरक्षित है और आपके स्वास्थ्य पर कोई बुरा प्रभाव नहीं डालता है। आप अपनी प्रेमिका को ओरल सेक्स से पहले खुद को साफ करने के बारे में कुछ सुझाव भी दे सकते हैं।

जाने कैसे निकाले योनी का पानी 

यह जरुरी नहीं की महिला की योनी से हमेशा पानी निकले। इस स्थिति में, आपको पहले उसे संभोग के मूड में लाना होगा। उसे खूब प्यार करें और अच्छे से फोरप्ले करे, उसे उत्तेजित होने के लिए उसके गुप्तांगो को सहलाये और चूमे। जल्दबाज़ी में न रहें।
एक बार मूड में आने के बाद, उसकी योनि के नीचे जाएं और अपनी जीभ का उपयोग करके योनी के होंठों को चाटना शुरू करें। एक बार महिला की योनी चाटने से उत्तेजित होने पर उसकी योनी से खुद ही अधिक मात्रा में पानी निकलने लगता है। यदि आप पानी निगलने से कतराते हैं, तो अब डरने की जरुरत नहीं रही, क्योंकि ऐसा करने के अपने फायदे है।


योनी का पानी पीने के फायदे - Yoni Ka Pani Peene Ke Fayde

ह्रदय रोग और कैंसर से बचाता है 

स्टेट यूनिवर्सिटी ऑफ न्यूयॉर्क के छात्रों के शोध के अनुसार, वे इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि योनि का पानी पीने से आप दिल की बीमारियों और कैंसर के कुछ रूपों से सुरक्षित रहते हैं। सम्भोग करते समय शरीर से DHEA और ऑक्सीटोसिन जैसे हार्मोन निकलते हैं। शोध से यह भी पता चला है, ये हार्मोन हृदय रोगों और कैंसर को रोकने में बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं। इसका मतलब यह है कि योनि का पानी पीने से आप हार्मोन का अधिग्रहण करेंगे जिससे आप उन बीमारियों से सुरक्षित रहेंगे।

पाचन में मदद करता है

हम सभी जानते हैं कि पाचन क्रिया को ठीक रखने के लिए प्रोबायोटिक्स बहुत प्रभावी होते हैं। आप जो नहीं जानते हैं वह यह है कि योनि के पानी में बड़ी संख्या में ये प्रोबायोटिक्स होते हैं इसलिए योनी का पानी पीने से आपका पाचन तंत्र बेहतर रहता है। डॉक्टरों का कहना है कि प्रोबायोटिक्स आपके गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल सिस्टम के आसपास के सूक्ष्मजीवों को संतुलित करने का काम करते हैं।

मूड को ठीक रखता है

जी हाँ अपने बिलकुल ठीक सुना है। जारी शोधों के अनुसार, योनि के पानी में प्रोबायोटिक्स होते हैं। प्रोबायोटिक्स को किसी व्यक्ति के मूड को ठीक करने के लिए जाना जाता है। इसका मतलब यह है कि संभोग के दौरान खुद को आनंद देने के अलावा, आप वास्तव में खुद को अवसाद से मुक्त कर रहे हैं। इसके अलावा, कई अन्य मेडिकल जर्नल भी योनी के पानी से होने वाले इस फायदे का समर्थन करते है।

मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य ठीक रहता है 

अपने कभी यह नहीं सोचा होगा की योनी के पानी के यौन सुख लेने के अलावा और भी कई फायदे हो सकते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की योनी का पानी में व्यक्ति की मानसिक स्थिति और उसके शारीरिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाने की क्षमता होती है। अध्ययनों के अनुसार, जब एक महिला संभोग करती है, तो उसके शरीर से ऑक्सीटोसिन, एंडोर्फिन और डोपामाइन जैसे हॉर्मोन निकलते है, जो शरीर के दर्द को कम करने में फायदेमंद हो सकते हैं। अब आप जानते हैं कि योनि का पानी पीना कितना फायदेमंद है और सुरक्षित भी।
ऊपर बताए गए फायदों के अलावा भी योनी का पानी पीने के कई अज्ञात स्वास्थ लाभ भी है, क्योंकि यह संबध में और कई शोध चल रहा है। हमे आशा है की आपको दी गयी यह जानकारी पसंद आई होगी।
SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment